Reliance Jio का एक और धमाका, Phone Gift Card पर लें शानदार फायदे

Shri Mi
2 Min Read

Jio Phone, Whatsapp, Social Media, Jio, Reliance Jio Phone,नई दिल्‍ली-Reliance Jio ने इस त्‍योहारी सीजन में फिर धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है. इसके तहत उसने पुराने फोन के बदले जियो (Jio) का नया फोन लेने का मौका दिया है. लोग केवल 501 रुपए देकर जियो (Jio) का नया फोन ले सकते हैं. यह ऑफर जियो Jio के नए गिफ्ट कार्ड के साथ मिल रहा है. इस कार्ड की कुल कीमत है 1,095 रुपए जिसे तोहफे के तौर पर दोस्तों और परिवारीजनाें को भी दिया जा सकेगा. यह Reliance Jio Phone Gift Card अमेजन इंडिया और रिलायंस डिजिटल स्टोर से लिया जा सकता है.

ऐसे लें जियो फोन (Jio Phone) और अन्‍य लाभ
Jio के Monsoon Hungama Offer के तहत इस कार्ड को लांच किया है. इस कार्ड काे लेने के बाद किसी भी ब्रांड का 2G, 3G या 4G फोन बदला जा सकता है और नया Jio Phone लिया जा सकता है. इस योजना के तहत 501 रुपए देकर नया हैंडसेट लिया जा सकता है और बाकी 594 रुपए से आप छह महीने तक अपने फोन का रिचार्ज करा सकते हैं.

और क्‍या क्‍या है इस प्लान में
स्पेशल Jio Phone रिचार्ज प्लान में छह महीने तक अनलिमिटिड वॉइस कॉल्स, प्रतिदिन 500 एमबी डाटा और 300 SMS की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा यूजर्स Monsoon Hungama Offer के तहत जियो फोन (Jio Phone) के साथ एक्सचेंज बोनस के रूप में 6 GB डाटा का वाउचर भी मिलेगा. इसकी कीमत 101 रुपए है. यानी कुल मिलकार यूजर्स को 90 जीबी डाटा मिलेगा. इस कार्ड के बदले रिलायंस रिटेल स्टोर से अन्‍य उत्पाद भी खरीदे जा सकते हैं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close