विद्या मितान का मुद्दा शामिल होगा कांग्रेस के घोषणा पत्र में …… टीएस सिंहदेव ने दिया आश्वासन

Chief Editor
1 Min Read
सूरजपुर ।  प्रेमनगर नवापाराकलां में विद्या मितानों ने  अपनी समस्याओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष टी0एस0सिंहदेव से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा  । जिसमें विद्या मितानों के द्वारा कहा गया की हमारी भविष्य की फिकर किसी को नहीं है  । हम लोग सरगुजा जिले के सभी ब्लाकों में पदस्थ होकर विगत 3 साल से सेवाएं दे रहे हैं और एक साल में हम लोगों को मात्र नौ माह का पेमेंट मिलता है ।  जो परिवार चलाने के लिए बहुत कम है ।
विद्या मितानों ने बताया कि इसके लिए अभी तक हम लोगों को शासन की ओर से कोई सकारात्मक आश्वासन नहीं मिला है  । जिसको लेकर हम लोग और हमारे परिवार वाले बहुत चिंतित है  । हमारा भविष्य अंधकारमय है   । बारह माह पेमेंट और नियमितीकरण की मांगों को लेकर विद्या मितान संघ के सक्रीय सदस्यों के द्वारा नेता प्रतिपक्ष टी0एस0 सिंहदेव से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा गया ।  नेता प्रतिपक्ष के द्वारा विद्या मितानों के इस समस्या को अपने घोषणा पत्र में शामिल होने एवं सकारात्मत पहल की बात कही।
ज्ञापन देने वालों में गोपाल प्रसाद मैत्री,कु0रीता बर्मन, राहुल कौशिक,सुनयना भारद्वाज,दशरत यादव,उत्तम कुमार भोई,पुष्पेन्द्र देवांगन और बहुत संख्या में विद्या मितान शामिल थे।
close