लोरमी सीट से बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य) — लोरमी विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 26 के चुनाव के लिए आज बीजेपी और कांग्रेस के विधानसभा उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पर्चा कलेक्ट्रेट कार्यालय मुंगेली में रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष जमा किया आपको बता दें कि लोरमी विधानसभा के लिए कांग्रेस पार्टी ने शत्रुहन लाल चंद्राकर को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं बीजेपी पार्टी ने पूर्व विधायक तोखन साहू पर दोबारा दांव खेलते  हुए लोरमी विधानसभा के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है जिन्होंने आज लोरमी क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर लोकेश चन्द्राकर के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जब इन दोनों प्रत्याशियों से बात की गई तो तोखन साहू अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नजर आए साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि लगातार बीजेपी पार्टी में लोगों के द्वारा प्रवेश किया जा रहा है साथ ही शत्रुहन चंद्राकर से क्षेत्र में चल रहे विरोध को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि क्षेत्र में किसी तरह का कोई विरोध नहीं है।

वहीं लोरमी ब्लाक कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष के विरोध में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि सागर सिंह के द्वारा किसी तरह का विरोध नहीं किया जा रहा है वह हमारे साथ है और मिलकर हम प्रचार करेंगे और लोरमी विधानसभा में कांग्रेस का विधायक बनाएंगे फिलहाल लगातार बीजेपी और कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर संशय बना हुआ है अब देखने वाली बात यह होगी कि बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवारों के द्वारा अपने ही पार्टी के अंतर्कलह को भुलाकर किस तरह चुनाव निपटाया जाएगा।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close