सीएम डॉ रमन ने ली बैठक,नक्सलियों के खिलाफ अभियान में और भी अधिक तेजी लाने के दिए निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  रायपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक लेकर नक्सल हिंसा से निपटने के लिए संबंधित इलाकों की सुरक्षा और कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। बैठक में मुख्य सचिव अजय सिंह, गृह विभाग के प्रमुख सचिव अमिताभ जैन, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अमन कुमार सिंह, प्रदेश पुलिस महानिदेशक ए.एन. उपाध्याय, विशेष पुलिस महानिदेशक (नक्सल अभियान) डी.एम. अवस्थी और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बैठक में दंतेवाड़ा जिले के ग्राम अरनपुर और नीलवाया के जंगलों में कल हुई नक्सल हिंसा में दो पुलिस कर्मियों – उपनिरीक्षक रूद्रप्रताप सिंह और सहायक आरक्षक मंगलूराम तथा दूरदर्शन के कैमरामेन अच्युतानंद साहू की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया गया और इस नक्सल वारदात की कड़े शब्दों में निंदा की गई। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को नक्सलियों के खिलाफ अभियान में और भी अधिक तेजी लाने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close