सिमगा के पास एम्बुलेन्स में लगी आग…बाल बाल बचे पद्मश्री पं.श्यामलाल चतुर्वेदी…रामकृष्ण केयर में चल रहा इलाज

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर…बिलासपुर के गौरव पद्मश्री पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी को बेहतर इलाज के लिए रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनसुार जब एम्बुलेन्स सिमगा पहुंची तो बोनट में आग लग गयी। आनन फानन में पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी को सुरक्षित निकालकर रामकृष्ण केयर में भर्ती कराया गया। मालूम हो कि पद्मश्री पंडित श्यामाल चतुर्वेदी पिछले 12 अक्टूबर से बिलासपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। जानकारी के अनुसार पंडित श्यामलाल को घर में एक घटना के दौरान कुल्हे की हड्डी में चोट पहुंची थी । घटना के बाद उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा था।

पद्मश्री पंडित श्यामलाल की हालत में सुधार नहीं होने के कारण डाक्टरों की टीम ने रायपुर रेफर किया है। पंडित श्याम लाल पिछले 12 अक्टूबर से कुल्हे की हड्डी का इलाज बिलासपुर स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा था। डाक्टरों की टीम ने आज उन्हें बेहतर इलाज के लिए रायपुर स्थित रामकृष्ण के लिए रेफर किया।

                     पंडित श्यामलाल को देर शाम रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि जिस एम्बुलेन्स पद्मश्री को रायपुर को ले जाया जा रहा था।  सिमगा के पास उसके बोनट में यकायक आग लग गयी। एम्बुलेन्स के अन्दर धुआं भर गया। किसी तरह उन्हें आनन फानन में बाहर निकाला गया। तत्काल 108 की सहायता से बेमेतरा मोड़ के पास नया एम्बुलेन्स बुलाया गया। आनन फानन में पंडित श्यामलाल को रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर में गहन चिकित्सा में भर्ती किया गया है।

पंडित श्यामलाल के पोते अम्बर ने बताया कि पद्मश्री की हालत ठीक है। सिमगा के पास एम्बुलेन्स के बोनट में आग लग गयी थी। लेकिन समय रहते पंडित श्यामलाल को सुरक्षित एम्बुलेन्स से निकाल लिया गया। अम्बर ने बताया कि बोनट की आग को पानी से आनन फानन में बुझाकर बड़ी घटना को टालने में सफलता मिली है।

मालूम हो कि अभी कुछ महीने पहले पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी को भारत सरकार ने राष्ट्रपति के हाथों पद्मश्री से सम्मानित किया था। छत्तीसगढ़ शासन ने पद्मश्री पंडित श्यामलाल को महात्मा गांधी कार्यांजलि पुरस्कार से नवाजा गया है।

close