नाामांकन दाखिला के बाद जोगी का कटाक्ष…65 सीट का सपना देखने से कौन रोक रहा…कहां थोड़ा इंतजार करिए

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— मैं हमेशा से कहता आ रहा हूं…कांग्रेस छत्तीसगढ़ में अप्रांसगिक पार्टी हो चुकी है…। भूपेश बघेल के पास संघर्ष का कोई इतिहास नहीं है। इस समय कांग्रेस के पास कोई चेहरा नहीं है…। नेता नहीं है…एक भी मुद्दा को अंजाम तक पहुंंचाया हो…पिछले पन्द्रह सालों में ऐसा एक मामला सामने नहीं आया है। यह बातें मरवाही विधानसभा से नामांकन दाखिल करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पत्रकारों के बीच कही।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                           अजीत जोगी ने कहा कि पहले मैं राजनांदगांव से चुनाव लड़ने का फैसला किया था। यह फैसला बसपा से गठबंधन के पहले लिया गया था। बाद में हमने मिलकर विचार किया…फैसला हुआ कि मैं पार्टी का प्रचार करूं…। इस बीच मरवाही विधायक अमित जोगी और मरवाही की जनता की मांग हुई कि चुनाव लड़ूं। जनता के दबाव और मांग के बाद गठबंधन ने फैसला किया कि मरवाही से चुनाव लड़ूं। मरवाही विधायक ने सीट भी छोड़ दिया।

             चुनाव में अमित जोगी की क्या भूमिका होगी के सवाल पर अजीत जोगी ने कहा कि अमित जोगी की भूमिका चुनाव में अहम होगी। पूरे 90 सीटों का समन्वयक करेंगे। गठबंधन साथियों को चुनाव लड़ाएंगे।

             डॉ.रमन सिंह ने आज एलान किया है कि 65 से अधिक सीट जीतेंगे। जोगी ने कहा मुंगेरी लाल को हसीन सपना देखने के लिए किसने मना किया है। वह चाहें तो 90 सीट का सपना देखें। सच्चाई तो यह है कि जनता कांग्रेस की सरकार बन रही है। 65 सीट का सपना तो बहुत दूर की बात है। रेणु जोगी क्या चुनाव लड़ेंगी के सवाल पर अजीत जोगी ने कहा कि थोड़ा इंतजार करिए सब पता चल जाएगा।

सुबह का बयान शाम को बदला

                मालूम हो कि सुबह मरवाही सदन में अजीत जोगी ने मीडिया को बताया कि रेणु जोगी ने जनता कांग्रेस की सदस्यता ले ली हैं। अब कोटा से कौन चुनाव लड़ेगा…इसका भी फैसला हो जाएगा। जाहिर सी बात है कि रेणु जोगी ही कोटा से चुनाव लडेंगी। लेकिन दोपहर नामांकन के बाद पत्रकारों से अजीत जोगी ने बताया कि पिक्चर अभी बाकी है…थोड़ा इतजार करें।

close