निर्वाचन काम में लापरवाही पर 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस

Shri Mi
2 Min Read

सरगुजा।विधानसभा आम निर्वाचन 2018 के कार्य में कर्तव्यस्थ कर्मचारियों द्वारा निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने पर जिला पंचायत सरगुजा की मुख्य कार्यपालन अधिकारी  नम्रता गांधी द्वारा 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए पत्र प्राप्त के तीन दिवस के भीतर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं। जारी नोटिस में बताया गया है कि की गई लापरवाही पर क्यों न आपके विरूद्ध अनुशासनात्मक एवं दण्डात्मक कार्यवाही की जाये।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आपका जवाब अप्राप्त होने की स्थिति में यह मानकर कि आपको इस संबंध में कुछ नहीं कहना है आपके विरूद्ध एक पक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी, जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी स्वयं आपकी होगी।

जारी नोटिस के अनुसार विकाखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय अम्बिकापुर के सहायक ग्रेड-3 श्री आलोक कुशवाहा, कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय लुण्ड्रा की सहायक ग्रेड- 3 तेसपालता पैकरा एवं विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय सीतापुर के शिक्षक एलबी हरिश्वर पैकरा द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2018 में कर्मचारियों की जानकारी गलत इन्द्राज करने पर संबंधितों को कारण बताओ नोटिस जारी की गई है।

इसी प्रकार मैनपाट विकासखण्ड के अंतर्गत आने वाले पूर्व माध्यमिक शाला जामढोढी के शिक्षक टी.एल.बी. श्री रामप्यारे कुजूर को मतदान अधिकारी क्रमांक-2 का आदेश प्राप्त न करने के संबंध में तथा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय नर्मदापुर के सहायक ग्रेड-3 सूरज कुमार भगत को मतदान अधिकारी क्रमांक -3 का आदेश प्राप्त न करने के संबंध में एवं शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सुखरी के व्याख्याता पंचायत सालिक राम एक्का द्वारा विधानसभा निर्वाचन का ड्यूटी आदेश वापस करने के संबंध में कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए निर्धारित अवधि के भीतर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए गए हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close