WATCH ZERO TRAILER:शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जीरो का ट्रेलर रिलीज

Shri Mi
2 Min Read

मुम्बई।फैंस के लंबे इंतजार के बाद आज शुक्रवार 2 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो का ट्रेलर काफी दमदार है.फिल्म के इस ट्रेलर में शाहरुख खान का बउआ अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी दर्शकों का ध्यान खींच रही हैं. जीरो के ट्रेलर ने फैंस की फिल्म देखने को बेताबी को बढ़ा दिया है. आज शाहरुख खान का बर्थडे भी है तो ऐसे में उनके फैंस को आज फिल्म के ट्रेलर के साथ साथ दोहरी खुशी मिली है. बता दें कि शाहरुख खान की जीरो 21 दिसंबर 2018 क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

लंबे समय बाद शाहरुख खान की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है तो ऐसे में फैंस के बीच उनकी फिल्म को लेकर दीवानगी जोरों पर है. इसके अलावा जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं तो ऐसे में दर्शकों को उस का उत्साह और डबल हो गया है.

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म जीरो के पहले दो टीजर रिलीज हो चुके हैं जिसमें एक टीजर में सलमान खान भी नजर आए. जीरो के दोनों टीजर पहले ही दिल जीत चुके हैं और इस ट्रेलर ने भी शमां बांध दिया.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close