सीएम ने पूछा पद्मश्री श्यामलाल से कुशलक्षेम…शनिवार को होगा हिप ज्वाइंट का आपरेशन…दस सदस्यीय टीम करेगी इलाज

BHASKAR MISHRA
बिलासपुर—रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में भर्ती पद्मश्री पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी का आपरेशन शनिवार को सुबह 9 से 10 के बीच किया जाएगा। मालूम हो कि 12 अक्टूबर को घर में गिरने से पद्मश्री श्यामलाल की कुल्हे की हड्डी में चोट आयी। परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पातल में भर्ती कराया। स्थिति सुधरने के बाद बेहतर इलाज के लिए पंडित श्यामलाल को रायपुर स्थित रामकृष्ण केयर के लिए रेफर किया गया।
            पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी को दो दिन पहले ही रामकृष्ण केयर अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके पहले उनका इलाज बिलासपुर में किया जा रहा था। परिजनों के अनुसार शनिवार को पदमश्री पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी के हिप ज्वाइंट का ऑपरेशन करीब 9- से 10 बजे के बीच शुरू होगा। आपरेशन डॉक्टर पंकज धाबलिया, अंकुर सिंघल समेत दस सदस्यीय टीम करेगी। इसके पहले पद्मश्री चतुर्वेदी का टेस्ट भी किया जाएगा।
सीएम ने की फोन पर बात
                 परिजनों ने बताया कि दोपहर को प्रदेश के मुखिया डॉ.रमन सिंह ने मोबाइल पर पद्मश्री पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी से स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की है। बातचीत के दौरान पंडित श्यामलाल को आपरेशन के बाद जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की शुभकामनाएं दी है। सीएम ने चतुर्वेदी के बेटो से बातचीत कर  कहा कि उम्मीद है कि पंडित जल्द ठीक होकर घर लौटेंगे। खबर यह भी है कि मुख्यमंत्री ने मोबाइल पर रामकृष्ण केयर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ.संदीप दबे से पंडित श्यामलाल चतुर्वेदी का बेहतर इलाज करने को कहा है।
close