कांग्रेसी कार्यकर्ता और युवा भाजपा में शामिल

Shri Mi
2 Min Read

लोरमी(योगेश मौर्य)।लोरमी विधानसभा सीट पूरे प्रदेश में हाई प्रोफाइल सीट मानी जाती है। लोऱमी विधानसभा सीट में छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद से लगातार तीन बार कांग्रेस का दबदबा रहा है। वहीं 2013 के चुनाव में बीजेपी ने बाजी पलटते हुए यहां पर अपना कब्जा जमाया। जिसके बाद 2018 के विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने फिर से अपने पूर्व विधायक पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अभी वर्तमान में बीजेपी के प्रत्याशी तोखन साहू के विरुद्ध कांग्रेस के शत्रुघ्न सोनू चंद्राकर वहीं जेसीसीजे से धर्मजीत सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सागर सिंह मैदान पर है।

जिनसे बीजेपी को कड़ी चुनौती मिल सकती है वहीं बीजेपी विधायक तोखन साहू के द्वारा विधानसभा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों के साथ साथ उनके सरल सहज स्वभाव और मिलनसार व्यक्तित्व के अलावा बीजेपी की नीति रीति से प्रभावित होकर लगातार क्षेत्र के युवा बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

साथ ही कुछ ऐसे कांग्रेसी कार्यकर्ता हैं जो कांग्रेस की नीति रीति से नाराज होकर बीजेपी के वर्तमान विधानसभा के प्रत्याशी तोखन साहू से प्रभावित होकर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। लगातार कार्यकर्ताओं के द्वारा बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद तोखन साहू के विरुद्ध चुनाव मैदान में खड़े प्रत्याशियों के लिए कड़ी चुनौती मिल सकती हैं। बहरहाल देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम किस राजनीतिक पार्टी के पक्ष में जाता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close