Bilaspur:अमर अग्रवाल ने अधिवक्ताओं से मिलकर मांगा समर्थन

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश के वाणिज्यकर ,नगरीय प्रशासन, उद्योग मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा क्रमांक 30 बिलासपुर से प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने जनसपर्क के दौरान जिला कोर्ट परिसर में अधिवक्ता संघ में सदस्यों, विधि विशेषज्ञो, अधिवक्ता गण से व्यक्तिगत मुलाकात की और भारतीय जनता पार्टी के लिए विधानसभा चुनावों में समर्थन की अपील की। अमर अग्रवाल ने धनतेरस,दीपपर्व के साथ राज्य उत्सव की सभी को विशेष बधाई देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की न्यायधानी के रूप में बिलासपुर की पहचान अधिवक्ता बंधुओ की मेहनत से मिली है,राज्य में विधिक सेवाओं का विस्तार हुआ है।बिलासपुर में राज्य का १९ वा उच्चयालय है,राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा राज्य के नागरिको को निशुल्क कानूनी सहायता परामर्श दिया जाता है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

न्यायिक सेवा के संबंधित अधिकारियो के राज्य न्यायायिक अकादमी भी बिलासपुर में ही खोली गई है।विधि स्नातकों के लिए उच्चशिक्षा के अवसर बिलासपुर में शरू हो गए है।अमर ने कहा कि बिलासपुर का जिला अधिवक्ता संघ प्रदेश के सबसे ख्यातिलब्ध संस्थाओ में पहचाना जाता है।विधिक सेवाओं में विस्तार की बुनियाद बिलासपुर के अधिवक्ता बंधुओ के प्रतिबद्ध प्रयासों का नतीजा है।

भाजपा सरकार को हमेशा सकारातमक मार्दर्शन और रचनात्मक सहयोग मिला है।उन्होंने आग्रह किया सभी के सहयोग से राज्य में 20 नवम्बर को मतदान कर चैथी बार भारतीय जनता पार्टी की बनाने में योगदान करेंग।

इस मौके पर भाजपा विधिक प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण समेत वरिष्ठ अधिवक्ता विनोद श्रीवास्तव ,संजय नामदेव ,अधिवक्ता राकेश मिश्रा ,अधिवक्ता अरुण सिंह, सुनीता सिंह ,किशलय श्रीवास्तव ,सुनीता मानिकपूरी, सोनी, धन सिंह सोलंकी ,भगवत साहू, छेदु सिंह ठाकुर, विष्णु सोनी, राकेश मिश्रा, सी.के.केशरवानी, विनोद श्रीवास्तव,संजय नामदेव,अमित सोनी,खेदू ठाकुर,सुखी साहू,शोभा कश्यप,अनु कश्यप,जयशंकर पाण्डे, विनोद श्रीवास्तव, अन्नपूर्णा तिवारी,आशीष बंसल,श्रीमति सुनीता ठाकुर,अरुण सिंह, विजय सिंह,दिनेश दुबे,भीम सिंह,संतोष यादव,गंगवानी सीनियर, कुंदन सिह, विवेक, आदि बड़ी संख्या में अधिवक्ता गण शामिल हुए। अधिवक्ताओं से संपर्क के दौरान अमर अग्रवाल ने जिला न्यायालय स्थित हनुमान मंदिर में माथा टेककर पूजा अर्चना की।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close