Chhattisgarh Election:पीसीसी उपाध्यक्ष घनाराम साहू ने पार्टी छोड़ी,बीजेपी में शामिल होंगे

Chhattisgarh Election, First Phase Election, Contestant In First Phase, Bjp, Congress, Chhattisgarh Janta Congress, Ajit Jogi,रायपुर।विधानसभा चुनाव से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।इतवार को पूर्व विधायक और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष घनाराम साहू ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पीसीसी चीफ को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा दिया है।घनाराम साहू ने इस्तीफे को लेकर प्रदेश अध्यक्ष व दुर्ग सांसद पर आरोप लगाया है।बता दे कि घनाराम साहू सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्हें पीसीसी उपाध्यक्ष बनाने के बाद से अब तक प्रदेश के अंदर या बाहर कांग्रेस के कार्यक्रमों में भागीदार नहीं बनाया गया है। उन्होंने आगे लिखा है कि प्रदेश अध्यक्ष मुझसे व्यक्तिगत रंजिश रखते हैं। उन्होंने खुद को निष्ठावान कार्यकर्ता रहने की बात कहते हुए कहा है कि लंबे समय से मैं सहता रहता रहा हूं लेकिन एक सीमा होती है।

उन्होंने आगे लिखा है कि दुर्ग सांसद ताम्रध्वज साहू उंचे पद पर रहते हुए एक महिला पूर्व विधायक का बी-फॉर्म टिकट काटकर खुद विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। पत्र में घनाराम ने कहा है कि वे प्रदेश अध्यक्ष व दुर्ग सांसद के रवैये से तंग आकर पीसीसी उपाध्यक्ष से लेकर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यत से इस्तीफा दे रहे हैं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...