छत्तीसगढ़ चुनाव:पहले चरण मे फर्जी मतदान की आशंका,भूपेश बघेल ने कहा-भाजपा बस्तर में बड़ा खेल करने की तैयारी में

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर-छत्तीसगढ़ मे विधानसभा चुनावो के पहले चरण की 18 सीटो के लिए सोमवार को मतदान होना है।जिसमे बस्तर की 12 विधानसभा सीटो पर भी मतदान होना है।इन विधानसभा सीटों पर सोमवार को होने वाले मतदान  में भाजपा कोई बड़ा खेल करने की तैयारी में है।कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव,सीनियर पेनलिस्ट विकास तिवारी ने सोश्ल  मीडिया मे लिखा कि छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ अधिकारियों की ओर से इस बात की पुख़्ता सूचना है कि कल यानी 12 नवंबर को होने वाले मतदान के दौरान बस्तर संभाग की 12 विधानसभा सीटों पर फ़र्ज़ी मतदान करने के लिए पुलिसकर्मियों और सुरक्षाबलों पर दबाव डाला जा रहा है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

कई जगह कलेक्टरों ने मतदान के बाद वोटिंग मशीन को बिना सील किए लौटा लाने के मौखिक आदेश दिए हैं जो ग़रै क़ानूनी है.चुनाव हार रही भाजपा आख़िरी हथकंडे के रूप में मतदान में धांधली करने की कोशिश कर रही है. और एक बार फिर लोकतंत्र का माखौल उड़ाने की कोशिश कर रही है.पुख़्ता सूचना है कि पुलिस और अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों से कहा गया है कि वे बस्तर के दूरस्त इलाक़ों के मतदान केंद्रों में फ़र्ज़ी मतदान करवाएं.


वही पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल ने टिवीटर मे कहा कि पुख्ता सूचना है कि लोकतंत्र का चीरहरण करने वाली भाजपा बस्तर में एक बड़ा खेल करने की तैयारी में है। बस्तर की बारह सीटों पर भाजपा का बारह बजना तय है। इसलिए फर्जी मतदान के षडयंत्र किए जा रहे हैं!!!

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close