छत्तीसगढ़ चुनाव:राहुल गांधी बोले-कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर छत्तीसगढ़ के किसानों का होगा कर्जा माफ

Shri Mi
1 Min Read

बलौदा बाजार।मंगलवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बलौदाबाजार बाजार पहुंचे।जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।राहुल गांधी ने कहा कि हर रोज लाखों करोड़ रुपया आपकी जेब से निकालकर चौकीदार अपने मित्रों को दे रहा है। वे इन पैसों से उसकी मार्केटिंग करते हैं, टीवी पर चलाते हैं। जैसे ही चौकीदार चुनाव हारेगा, ये मार्केटिंग बंद हो जायेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि किसान बीमा का पैसा भरता है और वो पैसा भी अनिल अंबानी की जेब में जाता है। जम्मू-कश्मीर में भी अनिल अंबानी को बीमा का काम दे दिया। जहां भी देखो अपने 10-15 दोस्तों को सब देते रहते हैं।

काँग्रेस अध्य्क्ष ने कहा कि देश के सामने सबसे बड़ा सवाल बेरोज़गारी का है। साढ़े 4 साल हो गये मेक इन इंडिया सहित अलग-अलग कार्यक्रम आये, लेकिन सच्चाई ये है कि मोदी सरकार 24 घंटे में सिर्फ 450 लोगों को रोजगार दे पाती है।राहुुुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्जा माफ करके दे देगी।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close