हर्षिता का दावा तखतपुर को मालूम है कैसा हो विधायक…जीत का किया दावा…कहा जनता की मांग पिता के सपनों को करूं पूरा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर– तखतपुर विधानसभा भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी हर्षिता पांडेय ने 18 नवंबर को तखतपुर के सभी वार्डों का सघन दौरा किया। हर्षिता ने घुरु और में भी मतदाताओं से आशीर्वाद मांंगा। दौरे के बाद हर्षिता ने दावा किया है कि जनता मन बना चुकी है कि भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीतना है। प्रचार-प्रसार के अंतिम दिन सभी ने एकमत होकर भाजपा को जिताने का संकल्प लिया है।
              हर्षिता ने बताया कि तखतपुर की जनता शिक्षित मिलनसार और ऐसे व्यक्ति का चुनाव करना चाहती है जो लगातार उनके सम्पर्क में रहकर सुख दुख में भागीदार बने। हर्षिता ने कहा कि राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रहते हुए तखतपुर की जनता की समस्याओं से लगातार रूबरू होते रही। इस दौरान उन्होने अपने सुख दुख में भागीदारी का अवसर दिया।
                 हर्षिता ने कहा कि जनता आज भी पिता मनहरणलाल पांडेय को याद करती है। मनहरणलाल पाण्डेय तखतपुर से 5 बार विधायक रहकर जनता की सेवा की। उन्होंने अपने कार्यकाल में तखतपुर के लिए बहुत काम किया। यही कारण है कि तखतपुर की जनता उन्हें आज भी याद करती है। जनता चाहती है कि बेटी होेने का कारण मैं मनहरण लाल पाण्डेय के अधूरे सपने को पूरा करूं।
                                        हर्षिता के अनुसार जनसंपर्क के दौरान महसूस हुआ कि तखतपुर की जनता को भली भांति पता है कि क्षेत्र का विधायक कैसा होना चाहिए। चूंकि मेरा परिवार दशकों से तखतपुर की जनता की सेवा कर  रहा है। भारतीय जनता पार्टी की जनहितकारी योजनाओं का लाभ भी जनता को मिल रहा है। भाजपा सरकार के काल में महिलाओं को सशक्त किया गया। 28 लाख से अधिक गैस कनेक्शन छत्तीसगढ़ में बांटे चुके हैं। युवा और महिलाओं को संचार क्रांति से जो़ड़ा गया है।
                      अविभाजित मध्यप्रदेश में पिता मनहरणलाल पांडेय सिंचाई मंत्री, विद्युत मंत्री रहते हुए क्षेत्र के विकास में काम किया। आज जब मैं किसी गांव में जाती हूं तो वहां उनके कार्यों को दिल से याद किया जाता है। मेरे पिता ने जो तखतपुर को लेकर सपना देखा था आज वह सपना पूरा करने का मुझे अवसर मिला है। जनता का आशीर्वाद उनके साथ है…पिता के अधूरे सपनों को अंजाम तक पहुंंचा कर रहूंंगी। हर्षिता पाण्डेय ने जनता से जीत का आशीर्वाद मांगकर सरकार बनाने को कहा।
close