मदतान जारी….. लोगों मे उत्साह… कतार में खड़े होकर लोग कर रहे अपनी बारी का इंतजार

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी है। लोग मतदान केन्द्रों में कतारों में लगकर वोट डाल रहे हैं। मतदान को लेकर लोगों में अच्छा उत्साह नजर आ रहा है। खासकर चुनाव आयोग की पहल पर शत-प्रतिशत मतदान के लिए चलाए गए अभियान का भी असर दिखाई दे रहा है। जिससे इस बार मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी के संकेत मिल रहे हैं।

पहले से तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक मंगलवार को सुबह 8 बजे  72 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान शुरू हुआ। बिलासपुर में भी जगह-जगह मतदान को लेकर उत्साह देखा गया। करीब सभी वार्डों और मोहल्लों में बनाए गए मदतान केन्द्रों पर सुबह से लोगों की भीड़ नजर आई और लोग कतारों में खड़े नजर आए। दिन आगे बढ़ने के साथ ही उत्साह भी बढ़ता जा रहा है और पोलिंग बूथ पर  भीड़ भी बढ़ रही है।खासककर पहली बार वोट डालने वाले नौजवानों मे उत्साह अधिक नजर आ रहा है।  जिसे देखते हुए माना जा रहा है कि इस बार मतदान के प्रतिशत में बढ़ोतरी हो सकती है।

बिलासपुर में संभागीय कमिश्नर टी.सी.महावर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ मतदान किया। इसी तरह जिला कलेक्टर पी.दयानंद . आईजी , जिला पंचायत सीईओ ने भी वोच डाले। बिलासपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने भी मतदान किया।

सुबह के पहले घंटे में बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में 10 प्रतिशत,बेलतरा में 13.78 प्रतिशत , कोटा में 10 प्रतिशत ,. बिल्हा में 6 प्रतिशत, मस्तूरी में 11 प्रतिशत, और मरवाही में 10 प्रतिशत मतदान की खबर है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...