कोटा और मरवाही में सर्वाधिक मतदान…बिलासपुर में 62 प्रतिशत से अधिक वोटिंग…बुधवार को मिलेगी अंतिम जानकारी

बिलासपुर —जिला निर्वाचन कार्यालय ने 20 नवम्बर को संभावित मतदान का आंकड़ा जारी किया है। यद्यपि जिला निर्वाचन ने स्पष्ट किया है कि बताए गए आंकड़े संभावित है। वास्तविक आंकड़ा 21 नवम्बर को विभिन्न विधानसभाओं से मिली रिपोर्ट के बाद जारी किए जाएंगे। फिलहाल मतदान केन्द्रों से जो जानकारी मिली है…उसके अनुसार सबसे ज्यादा प्रतिशत मतदात कोटा और मरवाही विधानसभा में हुआ है।
                जिला निर्वाचन कार्यालय के अनुसार 21 नवम्बर 2018 मंगलवार को जिले के सभी विधानसभाोँ के मतदान प्रतिशत की वास्तविक जानकारी दी जाएगी। बहरहाल जिले के विभिन्न विधानसभाओं के मतदान केन्द्रों से मिले अनन्तिम आंकड़ों की ही जानकारी मिली है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को  सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान किया गया।
                          विधानसभा निर्वाचन 2018 में शाम 6 बजे तक मिले अनन्तिम आंकाड़ों के अनुसार जिले में सर्वाधिक मतदान प्रतिशत कोटा और मरवाही विधानसभा क्षेत्र में हुआ है। बिलासपुर विधानसभा में 62.03 प्रतिशत, बिल्हा विधानसभा में 65 प्रतिशत और मस्तूरी विधानसभा में 65.71 प्रतिशत मतदान हुआ है।
      जिला निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार तखतपुर विधानसभा में 66 प्रतिशत, मरवाही विधानसभा में 70 और  बेलतरा विधानसभा में 68 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया है। कोटा विधानसभा में 70 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान में हिस्सा लिया है।
                निर्वाचन कार्यालय के अनुसार फिलहाल आंकड़े संभावित है। सभी विधानसभाओं से रिपोर्ट मिलने के बाद मतदान प्रतिशत की वास्तविक जानकारी 21 नवम्बर 2018 को  दी जाएगी। इस दौरान महिला और पुरूष मतदान प्रतिशत को भी सामने रखा जाएगा। फिलहाल बताए गए सभी विधानसभाओं का मत प्रतिशत अंतिम नहीं है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...