लाइव शो में आप विधायक सोमनाथ भारती ने की महिला एंकर से अभद्र टिप्पणी,एफआईआर दर्ज

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली-आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती पर लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला एंकर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है. महिला एंकर ने सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा, सेक्टर-39 महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि सोमनाथ भारती ने लाइव शो के दौरान अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

महिला एंकर द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि आप एमएलए सोमनाथ भारती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. शिकायत के साथ ही पुलिस को शो की सीडी भी सौंपी गई है. इस मामले में महिला थाने की एसएचओ का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. थाने में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने भी बयान दर्ज कराया जाएगा.

सोमनाथ भारती की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने किनारा कर लिया है. आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को कहा कि पार्टी महिला के साथ किसी भी तरह के दुर्व्यवहार का समर्थन नहीं करती चाहे वह किसी ने भी किया हो. सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि इस घटना को लेकर सोमनाथ भारती पर केस दर्ज होने की बात है तो पुलिस अपना काम करेगी, इसके अलावा पार्टी नेतृत्व यह तय करेगा कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लेना है.


इसके इतर सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की जानकारी दी है. इसमें उन्होंने सफाई दी है कि चैनल द्वारा उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने के ऑडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close