स्वास्थ्य शिविर में पहुंचे सीएमडी…श्रद्धा महिला मण्डल अध्यक्ष ने कहा…ईलाज के साथ हुआ दवाओ का वितरण

बिलासपुर—श्रद्धा महिला मण्डल ने वसंत विहार, इंदिरा कालोनी, नेहरू शताब्दी नगर और प्रशासनिक भवन कार्यालय में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। इस दौरान विशेषज्ञ चिकित्सकों ने सफाई कर्मचारियों, बागवानी कर्मियों का परीक्षण किया। इसके अलावा जनसामान्य लोगों का भी बोन डेन्सिटी टेस्ट, रक्त जाॅंच, मधुमेह, रक्तचाप, आॅंख, नाक, कान से संबंधित बीमारियों की जांच की गयी। शिविर में उपस्थित लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक रहने और कुष्ठ रोग से बचने के उपाय भी बताए गए।

                              शिविर में महिला मण्डल की अध्यक्ष पुष्पिता पण्डा, उपाध्यक्ष सुमन झा, वीणा प्रसाद, संगीता शर्मा, सचिव महिमा गुप्ता, सदस्य संगीता मेहता, डोलन डे, सरिता सिंह, अर्पणा द्विवेदी और अन्य सदस्याओं ने शिविर में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। लोगों के बीच फल, बिस्किट और टिफिन का वितरण किया गया। शिविर में जाॅंच के दौरान चिकित्सकों ने मरीजों को दवा भी दिया।

               कार्यक्रम में अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा और निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा विशेष रूप से मौजूद थे।  पुष्पिता पण्डा ने कहा कि श्रद्धा महिला मण्डल ने हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को गंभीरता से लेकर समाज सेवा की दिशा में बढ़चढ़ कर काम किया है। पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ समाज के विभिन्न तबकों के लिए विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रम आयोजित किए हैं। इसी कड़ी में ठेकेदार कर्मियों और जन सामान्य के लिए स्वास्थ्य जाॅंच शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। निश्चित रूप से इसका लाभ लोगों को मिला है।

                                 शिविर में प्रमुख रूप से चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. मिनाक्षी देव, डा. एम. टिकास, डाॅ. दिलीप सोनकुसरे, डाॅ. विजयलक्ष्मी धान, इंदिरा विहार और वसंत विहार डिस्पेंसरी पैरामेडिकल स्टाफ ने अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी साथ निर्वहन किया।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...