राजस्थान चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य में 10 रैली

Shri Mi
2 Min Read

Chhattisgarh Election, First Phase Election, Contestant In First Phase, Bjp, Congress, Chhattisgarh Janta Congress, Ajit Jogi,जयपुर।राजस्थान में चुनावी माहौल गर्मा रहा है. 7 दिसंबर को 200 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए सभी प्रत्याशी प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी के चलते भाजपा के स्टार प्रचारक के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में लगातार 10 रैलियां करेंगे. ये रैलियां भाजपा के प्रचार का अंतिम चरण होंगी. 25 नवंबर से शुरू होने वाली ये रैलियां 4 दिसंबर को खत्म होंगी.प्रधानमंत्री इस दौरान 10 आम सभाओं में जनता को संबोधित करेंगे. 25 नवंबर को पहली रैली अलवर में होगी. 26 नवंबर को रैली सुबह 11 बजे भीलवाड़ा में दोपहर 12.50 बजे बैणेश्वर धाम डूंगरपुर और दोपहर 3.15 बजे कोटा में होगी. 28 नवंबर को रैली नागौर और भरतपुर में होगी. 3 दिसंबर को रैली जोधपुर में होगी.

Join Our WhatsApp Group Join Now

4 दिसंबार को आखिरी रैलियां हनुमानगढ़, सीकर और जयपुर में होगी. बता दें कि 26 नवंबर को भाजपा और कांग्रेस का आमना-सामना होगा. 26 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर भाजपा स्टार प्रचारक 3 रैली करेंगे वहीं कांग्रेस अध्यक्ष बतौर कांग्रेस स्टार प्रचारक 3 रैली करेंगे. 26 नवंबर को नरेंद्र मोदी भीलवाड़ा, बैणेश्वर धाम डूंगरपुर और कोटा में रैली करेंगे वहीं राहुल गांधी की रैलियां अजमेर, जालोर और जोधपुर में होंगी.

बता दें कि नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश में भी 230 सीटों पर होने वाले चुनावों से पहले 10 रैलियां करेंगे. ये रैलियां भी 25 नवंबर से ही शुरू होंगी. राजस्थान के अलवर में रैली करने के बाद नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के विदिशा और जबलपुर में रैली करेंगे. खास बात ये है कि जब 28 नवंबर को नरेंद्र मोदी राजस्थान में रैली कर रहे होंगे उस समय मध्य प्रदेश में मतदान जारी हो जाएगा. इसी दिन वो दिल्ली वापस लौट कर अर्जेंटीना में होने वाली G-20 सम्मेलन के लिए रवाना होंगे.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close