Assembly Election-बीजेपी नेता ने कहा,’अबकी बार मुझे नहीं जिताओगे,तो मैं सुसाइड कर लूंगा’

gujrat, election, 2017, bjpजयपुर।राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री और वसुंधरा राजे के करीबी बीजेपी नेता श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें बीजेपी नेता श्रीचंद कृपलानी चुनाव प्रचार के दौरान कहते दिख रहे हैं कि “अगर अबकी बार मुझे नहीं जिताओगे, तो मैं सुसाइड कर लूंगा”.

राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी अपनी सीट निम्बाहेडा चुनाव प्रचार के दौरान बोले अगर अबकी बार मुझे नहीं जिताओगे, तो मैं सुसाइड कर लूंगा. जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने ठहाके लगाते हुए तालियां बजाई.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस ने इस पर चुटकी ली. वहीं कृपलानी ने मीडिया को दिए बयान में कहा, ‘मेरी मजाक करने की आदत है, में दिन भर मजाक करता हूं’. विपक्ष इसे मुद्दा ना बनाए. कृपलानी राजस्थान भाजपा के बड़े नेता हैं, और वे वसुंधरा के करीबी भी हैं और यूडीएच मंत्री हैं।

वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस तंज ने तंज कसा है. कांग्नेस ने कहा कि कृपलानी अपनी संभावित हार को लेकर इतना डरे हुए हैं कि मरने की बात कह रहे हैं.

तो वहीं कांग्रेस के इन आरोपों पर कृपलानी ने प्रतापगढ़ में आते ही सफाई दी और कहा कि मेने यह बात कही थी. लेकिन मजाक में कही थी. क्योंकि मजाक करना मेरी आदत है, ऐसे में इसे मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए.

आपको बतादें कि निम्बाहेड़ा सीट पर हर बार फेरबदल होता है. गत चुनाव में मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कांग्रेस के उदयलाल अंजना को 3000 वोटों से हराया था. इसवार भी इन्हीं दोनों नेताओं में मुकाबला है.

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...