कांग्रेस का आरोप : मतगणना को प्रभावित करने भाजपा और सहयोगी दलों की साज़िश जारी

Shri Mi
4 Min Read

रायपुर।पहले मतदान को अब मतगणना को प्रभावित करने भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल लगे हुये है।भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों की बयानबाजी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है की भाजपा और उनके सहयोगी दलों को वोटिंग के पहले चुनाव प्रचार के दौरान सरकारी तंत्र का दुरुपयोग और मतदान के दौरान प्रशासनिक अमले की हर संभव मदद प्राप्त कर मतदान तक को प्रभावित करने की कोशिशों से संतोष नहीं मिला।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तो अब भाजपा अपने सहयोगी दल के साथ मतगणना में गड़बड़ियों के लिए साजिश करने में जुटे हुये है।उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर अपने 90 विधानसभा प्रत्याशियों और सभी जिला और ब्लॉक इकाइयों को निर्देशित करती है तो भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों को क्यों पेट में मरोड़ उठ रही है?

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है मतदान के बाद मिले रुझानों से स्पष्ट हो गया कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिल रहा है।जिससे भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल अपना संतुलन खो बैठे हैं ।मतदान प्रभावित करने में नाकाम रहने पर बुरी तरह से बौखलाई भाजपा और सहयोगी पार्टियांअब डाक मत पत्रों के मामले में स्थापित विधिमान्य प्रक्रिया के साथ खिलवाड़ करने में लगे है। डाक मत पत्रों के बाद मतगणना में भी गड़बड़ी करने की साजिश की जारी है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा और उनके सहयोगी दलों से लोकतंत्र को बचाने कांग्रेस का  प्रत्याशी कांग्रेस जिला और ब्लॉक इकाइयां  और कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत से सजग है। सतर्क है और भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों की साजिशों को बेनकाब करेंगे।

उन्होंने कहा कि 15 साल की कुशासन से त्रस्त जनता का  व्यापक चौतरफा समर्थन कांग्रेस को मिला है।जिसके कारण इन गड़बड़ियों की साजिशों से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।जिस तरह से पार्टी के चुनाव अभियान में कर्ज माफी के मुद्दे को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उठाया उस की भाजपा कोई तोड़ नहीं निकाल पाई।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पूरे चुनाव अभियान में कांग्रेस के द्वारा उठाए गए मुद्दे हावी रहे और छत्तीसगढ़ के मतदाताओं ने कर्ज माफी और हर मुद्दे में कांग्रेस के साथ जिस प्रकार से समर्थन दिया है उससे भाजपा और भाजपा के सहयोगी यों में बौखलाहट है।

भाजपा फुट डालो राज करो कि मानसिकता से कांग्रेस के भीतर भी विवाद और मतभेद खड़ा करने की साजिशों के प्रति भी कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व पूरी तरीके से सतर्क रहे है और कांग्रेस के अंदर मतभेद और मनभेद पैदा करने की किसी भी साजिश को कांग्रेस पूरी तरीके से विफल करते करते रहे।कांग्रेस  छत्तीसगढ़ के मतदाताओं की आकांक्षाओं के अनुरूप और किसानों मज़दूरों युवाओं बस्तर सरगुजा हर इलाके की आकांक्षाओं के अनुरूप सरकार बनाएगी और जन आकांक्षाओं को पूरा भी करेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close