मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखो की ठगी,गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।मंत्रालय में चपरासी पद पर नौकरी लगाने के नाम पर दर्जन भर से अधिक लोगों से लाखों रूपये की ठगी करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने  सोमवार को गिरफ्तार कर लिया हैं। पकड़े गए आरोपी का नाम शेख असलम रजा और पोखेन्द्र कुमार बताया जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों में शेख असलम रजा निवासी ग्राम परपोड़ी जिला कवर्धा व पोखेन्द्र कुमार पटेल निवासी ग्राम कमरौद थाना खल्लारी है। बताया जाता है कि आरोपी पोखेन्द्र ने अपने जीजा भरत लाल पटेल को बताया कि रायपुर के टिकरापारा में उसका एक दोस्त शेख असलम रहता है जो पुलिस विभाग में एसआई है और उसके पिताजी सिंचाई विभाग में एसडीओ है। उन लोगों की मंत्रालय में बड़ी पहचान है और चपरासी का नौकरी दिलवा देगा। जिससे भरत लाल ने अपने भतीजा के नाम से पोखेन्द्र को पैसा दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसके बाद आरोपी पोखेन्द्र ने इसी तरह और भी लोगों को झांसे में लिया और सबको दिलासा देते रहा कि मंत्रालय से कॉल लेटर आएगा। जब पीडि़त लोगों को नौकरी नहीं मिली तो वे अपने पैसा वापस मांगे।

Read More-SBI के ग्राहक हो जाएं सावधान, 30 नवंबर तक नहीं किया ये काम तो अकाउंट हो जाएगा बंद

जिसके बाद से दोनों आरोपी फरारी काट रहे थे। भरत लाल ने इसकी शिकायत टिकरापारा थाने में की। मामले में पुलिस ने आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 17 लोगों से 22 लाख 90 हजार की ठगी की है।

Read More-जीएसटी 3 बी रिटर्न प्रस्तुत नहीं करने वाले 655 व्यवसायियों के पंजीयन निरस्त

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close