अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में फिर हुई चूक,मिर्च पाउडर की घटना के बाद अब कारतूस लेकर पहुंचा एक शख्‍स

Shri Mi
1 Min Read

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में एक बार फिर चूक सामने आई है. एक हफ्ते के भीतर अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में चूक की यह दूसरी घटना है. इस बार तो एक युवक मुख्‍यमंत्री केजरीवाल से मिलने के बहाने कारतूस लेकर पहुंच गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले पिछले हफ्ते एक युवक उनसे मिलने पहुंचा था और उन पर मिर्च पावडर झोंक दिया. उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से 12 लोग मिलने आए थे. उन्हीं में से एक मोहम्मद इमरान नाम का शख्स भी था. तलाशी के दौरान उसके पर्स में .32 बोर का एक कारतूस बरामद हुआ.

यह देखते ही सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए. पुलिस ने उस युवक को अवैध कारतूस रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इमरान देशबंधु गुप्ता रोड की एक मस्जिद में केयरटेकर है. उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मस्जिद के दान के बक्शे में कोई ये कारतूस डाल गया था, जो निकालकर उसने पर्स में रख लिया था. उसने बताया कि मुख्‍यमंत्री से मिलने आने से पहले वह कारतूस को जेब से निकालना भूल गया था.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close