मुंबई में दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, शाही अंदाज़ में दिखी ‘दीपवीर’ की केमिस्ट्री

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-बॉलीवुड के सबसे गॉर्जियस कपल में से एक दीपिका और रणवीर सिंह की शादी टॉक ऑफ़ द टाउन बना हुआ है. इटली में शादी के बाद राॅयल कपल ने बेंगलुरु में रिसेप्शन होस्ट किया. आज ‘दीपवीर’ का मुंबई में सेकेंड ग्रैंड रिसेप्शन में है. बॉलीवुड के ‘बाजीराव मस्तानी’ का मुंबई में ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन है. मुंबई से रॉयल कपल की तस्वीरें सामने आई, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. गोल्डन एम्ब्रायडरी के साथ क्रीम शेरवानी में रणवीर बेहद हैंडसम नज़र आ रहे है वहीं सेम कॉम्बो में दीपिका काफी ग्रेसफुल लुक में कहर ढा रही है. दीपिका की जूलरी और न्यूड मेकअप ने उनकी लुक में चार चांद लगा दिए है. दोनों कपल की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत नज़र आ रही है. दीपिका माथे पर सिंदूर, हाथ में मेहंदी और पारंपरिक लाल ‘चूड़ा’ पहने हुए स्टनिंग लुक में हैं. दीपिका और रणवीर ने दूसरे रिसेप्शन में भी लाइट कलर कैरी किया. कुछ मिनट पहले पोस्ट की गई तस्वीर को एक लाख से ज़्यादा ‘लाइक’ मिल चुके है.

इससे पहले बेंगलुरु रिसेप्शन में दीपिका रणवीर बेहद स्टनिंग नज़र आये थे. दीपिका की लुक में मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के लुक की झलक दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

‘दीपवीर’ की एक झलक पाने को उनके फैंस बेताब है. साल 2013 में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ फिल्म की शूटिंग के बीच इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. ‘पद्मावत’ से पहले दोनों ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ काम कर चुके हैं. दोनों ने दो बार शादी की. पहली बार 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से सम्पन्न हुई, जबकि दोबारा 15 नवंबर को दोनों ने उत्तर भारतीय शैली में शादी की. शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close