एक-एक मोती जोड़कर तैयार हुआ दीपिका-रणवीर की शादी का आउटफिट, देखें मेकिंग VIDEO

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी को 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक फैंस के सिर से उनका खुमार उतरा नहीं है. दीपिका का ‘सदा सौभाग्यवती भव:’ लिखा दुपट्टा हो या रणवीर की एम्ब्रॉयडरी वाली शेरवानी, दोनों के आउटफिट्स को लेकर लोग अभी तक चर्चा कर रहे हैं. अब वह वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे #DeepVeer के लिए शानदार वेडिंग ड्रेस तैयार की गई.

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसमें दिखाया गया है कि दीपिका के लहंगे और रणवीर की शेरवानी को बनाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी और कैसे हाथों से एक-एक मोती जोड़कर इन्हें बनाया गया.

 

View this post on Instagram

 

The making of Deepika Padukone’s wedding lehenga. @deepikapadukone Video Courtesy: Sabyasachi #Sabyasachi #DeepikaPadukone #BridesOfSabyasachi #TheIndiaRevivalProject #TheWorldOfSabyasachi @bridesofsabyasachi

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on


बता दें कि दीपिका और रणवीर 1 दिसंबर को फिल्मी हस्तियों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे. इसके पहले वे बेंगलुरू में रिसेप्शन पार्टी दे चुके हैं. और मुंबई में भी दो बार फंक्शन हो चुका है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close