कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास,संजय श्रीवास्तव ने कहा-पहले मजबूत विपक्ष तो बने

congress,bjp attack on congress,chhattisgarh,bhupesh baghel,cg,newsरायपुर।भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में विश्वास का आभाव है और अविश्वास की अधिकता है। चुनाव समीक्षा बैठक भितरघातियों पर केंद्रित हो जाती है । कांग्रेस को अपने कार्यकर्ताओं के साथ साथ नेताओं पर से भी भरोसा उठ गया है।इसलिये परिणाम पश्चात एक जगह एकत्रित होने के निर्देश की बात हो रही है।

संजय ने कहा कि 132 वर्ष पुरानी कांग्रेस पार्टी का ये हाल है कि ना तो उन्हें लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर, ना ही चुनाव आयोग पर, ना ही विपक्षी दलों पर, ना ही ईवीएम पर, ना ही वीवी पैड और यहाँ तक की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर भी विश्वास नहीं रह गया है।

श्री श्रीवास्तव ने आगे कहा कि चुनावके दौरान और मतदान के पश्चात कांग्रेस इस तरह की हरकत कर रही है जैसे देश में से लोकतंत्र समाप्त हो गया है। देश और प्रदेश की जनता को दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। वास्तव में ऐसा होता है जब स्वयं पर से विश्वास उठता है तो उन्हें सामने की हर चीज पर अविश्वास होने लगता है ।

यही हाल कांग्रेस का है।संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस को सलाह दिया कि बेहतर है कि वे अपने खोए हुए विश्वास को हासिल करने का प्रयास करे । बजाय इसके की अपनी कमियों को छुपाने के लिए दूसरों को गलत तरीके से बदनाम करे।

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि अपने कार्य एवं जनता के आशीर्वाद से भाजपा प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाएगी । उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीद करती है कि कांग्रेस कमजोर विपक्ष की बजाय इस बार सशक्त विपक्ष का अपना कर्तव्य ईमानदारी से निभाएगी । यही लोकतंत्र एवं समय का तकाजा है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...