उधारी वापस मांगना पड़ा भारी…आरोपी ने भाई बहन को बीच सड़क में पीटा…आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— डीपी विप्र महाविद्यालय के पास उधारी वापस मांगना युवक और युवती को भारी पड़ गया। आरोपी ने गाली गलौच के साथ लात घूंसा से पहले पीटा। गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडित भाई बहन की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
                   पुलिस के अनुसार इंजीनियरिंग छात्रा राजकिशोर नगर निवासी युवती और उसके भाई ने मारपीट किए जाने की शिकायत की है। भाई बहन ने बताया कि शनिवार को दोपहर को डीपी विप्र महाविद्यालय के पास टिकरापारा निवासी युवक से पुराना उधारी मांगने गए। उसने किसी काम से उधारी लिया था। बार बार मांगे जाने के बाद भी वह वापस नहीं कर रहा था। आज जरूरत पड़ने पर एक बार फिर आरोपी छोटू साहू के पास रूपए मांगने गये।इसी दौरान उसने मारपीट की है।
                  अपनी शिकायत में युवती ने बताया कि छोटू सिंह ने ना केवल रूपया लौटाने से इंकार किया। बल्कि डीपी विप्र कालेज के पास ही बीच सड़क में लात घूंसा से मारना शुरू कर दिया। बीच बचाव करने गए उसके भाई आयुष्मान को भी छोटू ने पहले तो गाली दी। इसके बाद उसने लात घूंसा से पीटा और मुंह से हाथ भी काटा है। मारपीट किए जाने से शरीर पर चोट पहुंची है।
                            पुलिस जानकारी के अनुसार युवती की लिखित शिकायत के बाद  दोनों भाई बहन का मुलायजा करवाया गया। टिकरापारा निवासी छोटू साहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,506 और 323 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।
Share This Article
close