निर्वाचन अधिकारी करेंगे प्रत्याशियों के साथ बैठक…रिटर्निंंग अधिकारियों को लिखा पत्र…देंगे तैयारियों की जानकारी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—जल संसाधन विभाग स्थित प्रार्थना सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी पी.दयानन्द मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों और अभ्यर्थियों के साथ बैठक में शामिल होंगे। बैठक का आयोजन 5 दिसम्बर को दोपहर 11 बजे आयोजित किया जाएगा। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी मतगणना को लेकर जरूरी जानकारियों को साझा करेंगे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

            जिला निर्वाचन कार्यालय से सभी रिटर्निगं अधिकारियों को पत्र जारी किया गया है। पत्र में बताया गया है कि सातो विधानसभा के सभी मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों और अभ्यर्थियों की जरूरी बैठक होगी। बैठक का आयोजन जल संसाधन विभाग स्थित प्रार्थना सभागार में 5 अक्टूबर दोपहर 11 बजे किया जाएगा। इस दौरान पी.दयानन्द राजनैतिक दलों और अभ्यर्थियों के साथ मतगणना की व्यवस्थाओं, संबधित तैयारियों, निर्देशों को साझा करेंगे।

                    जिला निर्वाचन अधिकारी ने पत्र जारी कर सभी रिटर्निगं अधिकारियो को सातों विधानसभा के प्रत्याशियों को जानकारी देने की बात कही है। साथ ही बैठक में उपस्थित होना सुनिश्चित कराने को कहा है।

       मालूम हो कि 11 दिसम्बर को सुबह 8 बजे से मतगणना की प्रक्रिया शुरू होगी। मतगणना का कार्य कोनी स्थित इंजीनियरिंग कालेज के इलेक्ट्रानिक एवम् टेलीकम्यूनिकेशन भवन में किया जाएगा।

close