PHOTO-प्रियंका का लहंगा बनाने में जुटे थे 110 कारीगर, लगे 3720 घंटे, जानें और भी खास बातें

मुंबई-प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) संग हिंदू रीति-रिवाज से शादी के दौरान लाल रंग का लहंगा पहना. इस रॉयल लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन क्या आपको पता है कि इस लहंगे को 110 कारीगरों ने मिलकर बनाया है और इसे बनाने में कई घंटों की मशक्कत करनी पड़ी।

मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि प्रियंका का लाल रंग का लहंगा हाथों से बनाया गया है. इसमें रेड कलर के क्रिस्टल धागों से कारीगरी की गई है. इस लहंगे को कोलकाता के 110 कारीगरों ने मिलकर 3720 घंटों में बनाया है.

निक के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की सिल्क शेरवानी पहनी थी. उन्होंने एम्ब्रॉयडेड शेरवानी को चिकन के दुपट्टे के साथ कैरी किया. इसके साथ ही मैचिंग पगड़ी और गोल्डन शूज पहने.

#NickYanka की डायमंड ज्वैलरी भी काफी खास थी. उनके वेडिंग लुक को पूरी तरह से सब्यासाची ने ही डिजाइन किया.

 

View this post on Instagram

 

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


बता दें कि जोधपुर में शादी के बाद प्रियंका ने दिल्ली में हुई रिसेप्शन पार्टी में व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिसमें सिल्वर कलर की कारीगरी की गई थी.


इस लुक को प्रियंका ने स्मोकी आई और डार्क लिपस्टिक से कंप्लीट किया. उन्होंने लाल चूड़ा, मांग में हल्का सिंदूर और छोटी सी लाल बिंदी भी लगाई, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...