अजीत जोगी बोले-मतगणना के बाद जनता बनेगी किंग,जनता की होगी जीत

Shri Mi
4 Min Read
रायपुर।छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) बहुजन समाज पार्टी एवं भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा बनाया गया गठबंधन की आज दोपहर 1 बजे से रायपुर स्थित होटल महेन्द्रा में सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी अजीत जोगी विधायक अमित जोगी, आर.के. राय, सियाराम कौशिक, रेणु जोगी, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धरमजीत सिंह पूर्व सांसद देवव्रत सिंह, उत्तरप्रदेश बसपा विधायक दल के नेता लालजी वर्मा, सांसद अशोक सिद्धार्थ छत्तीसगढ़ प्रभारी एम.एल. भारती, प्रदेश अध्यक्ष ओ.पी.वाजपेयी, मनीष कुंजाम एवं नन्दालाल सोढ़ी की उपस्थिति में बैठक सम्पन्न हुई।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि आज की बैठक में सभी प्रत्याशियों ने श्री अजीत जोगी को अपनी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रति जनता के रूझान का बुथवार ब्यौरा, पार्टी एवं सभी विभाग (प्रकोष्ठ) के द्वारा प्रत्याशी के पक्ष में किये गये कार्यो की जानकारी  एवं अपनी-अपनी जीत का भरोसा दिलाया। प्रत्याशियो ने खुलकर अपनी बाते रखी इस दौरान विधायक अमित जोगी एवं सेवानिवृत्त एडीएम कमल अग्निभोज ने एक-एक प्रत्याशी एवं जिलाध्यक्षो को मतगणना के दिन की सावधानियां बरतने के निर्देश के साथ पूरी मतगणना को सम्पन्न करने सहित एआरओ व मतदान अभिकर्ता के कार्य, त्रुटियो पर आपत्तियों का ढंग सहित ईवीएम मशीन के खुलने से लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा विजयी प्रमाण पत्र सौपने तक के क्रियाकलापों की विस्तृत चर्चा की गयी एवं सभी प्रत्याशियों को उनके द्वारा किये जाने वाले कार्यो की जानकारी दी गयी।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि यह चुनाव अन्य विधानसभा चुनाव से अलग है यह मात्र तीन पार्टियो का ही नही वरन् परस्पर आपसी विचारधाराओ का गठबंधन है। आज की यह बैठक श्री अजीत जोगी को किंग या किंगमेकर कहे जाने के लिए नही बल्कि यह तय करने के लिए है कि मतगणना के तत्काल बाद इस प्रदेश की जनता प्रदेश की किंग बन सकें।
यह चुनाव हम प्रदेश के ढाई करोड़ जनता के प्रतिनिधि के रूप में लड़ रहे है। इसलिए यह जीत हमारी ही नही उन जनता की होगी जिन्होने विगत 15 वर्षो में सरकार के कुशासन के कारण बहुत दुख दर्द उठाया एवं परिवर्तन कर हमें चुना। हमने इस गठबंधन को कागज से हटाकर दिलो के बीच भी बनाया है। ऐसी भावना जिसमें मैं और बहन मायावती साथ मिलकर चल रहे है वैसे ही इस चुनाव एवं उसके बाद भी हमें और आपको चलना है। इस दौरान उत्तरप्रदेश में बसपा विधायक दल के नेता लालजी वर्मा ने कहा कि बहन सुश्री मायावती ने श्री जोगी को गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी घोषित किया है।
अतः बहन जी की इच्छा के अनुरूप हम सब को मिलकर इस चुनाव को जीतते हुए जोगी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एकजुट रहना होगा ताकि प्रदेश में पिछडे़ अनुसूचित जाति, जनजाति, गरीब के साथ हो रहे लगातार 15 वर्षों का शोषण समाप्त हो सकें।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close