छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय की रजिस्ट्री में स्टेनोग्राफर के पदों पर भर्ती

रायपुर।छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय बिलासपुर की रजिस्ट्री में स्टेनो ग्राफर एवं स्टेनोग्राफर (द्विभाषी) के पदों पर भर्ती के लिए 16 दिसम्बर 2018 को लिखित परीक्षा और कौशल परीक्षा आयोजित की गई है। इन दोनों पदों के लिए लिखित परीक्षा 16 दिसम्बर को सुबह 9 बजे से 10 बजे तक तथा कौशल परीक्षा उसी दिन सुबह 10.45 बजे से होगी। दोनों परीक्षाएं छत्तीसगढ़ राज्य न्यायिक अकादमी उच्च न्यायालय परिसर बोदरी बिलासपुर में ली जाएंगी। पात्र एवं अपात्र अभ्यर्थियों की सूची, परीक्षा पद्धति तथा परीक्षा की सूचना उच्च न्यायालय की वेबसाईट www.cghighcourt.nic.in(डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटसीजीएचआईजीएचसीओयूआरटीडॉटएनआईसीडॉटइन) पर अपलोड कर दी गई है।

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के रजिस्टार (विजिलेन्स) चेयरमैन, सब-कमेटी से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दोनों परीक्षाओं के पात्र अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र लिखित परीक्षा और मौखिक परीक्षा की तिथि के एक सप्ताह पूर्व उच्च न्यायालय की वेबसाईट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

आवेदक अपना प्रवेश पत्र उच्च न्यायालय की वेबसाईट से डाउनलोड कर सकते हैं, जो अभ्यर्थियों की लिखित एवं कौशल परीक्षा के लिए अधिकृत प्रवेश पत्र होगा। इस संबंध में यह भी स्पष्ट किया गया है कि किसी भी अभ्यर्थी को अन्य किसी माध्यम से प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *