इकबाल रिजवी बोले-छत्तीसगढ़ में चल रही जोगी लहर से उड़ी बीजेपी-कांग्रेस की नींद

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख एवं मध्यप्रदेश पाठ्यपुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी ने एक बयान में कहा है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की चुनाव समीक्षा बैठक विगत दिवस जकांछ के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी द्वारा आहुत की गयी थी। जिसमें जकांछ पार्टी सहित बीएसपी एवं सीपीआई महागठबंधन के सभी प्रत्याशी एवं पदाधिकारीगण सम्मिलित हुए। सभी ने एकमतेन यही निर्णय दिया कि वे सभी आश्वस्थ है कि जनता कांग्रेस गठबंधन अपने बलबूते पर सरकार बनाने के जादुई आकडे़ को हासिल कर 45 से अधिक सीटो पर काबिज होने तक पहुंच चुकी है।

छत्तीसगढ़िया का छत्तीसगढ़िया के लिए छत्तीसगढ़िया के द्वारा चलने वाली सरकार जोगी के नेतृत्व में मुर्त रूप 11 दिसंबर को धारण करेगी। छत्तीसगढ़ के कोने-कोने में चल रही जोगी लहर ने भाजपा एवं कांगे्रस की रातो की नींद उड़ा दी है तथा जोगी लहर परिवर्तन का सटीक पर्याय बनकर उभरा है।

रिजवी ने कहा है कि खुदा न खास्ता किसी अज्ञात कारणवश बहुमत न प्राप्त होने की शकल में तथा राष्ट्रीय पार्टियो को बहुमत न मिलने की दशा में जैसा कि राजनीति के पंडितो की भविष्यवाणिया है, सरकार बनाने का एकमात्र विकल्प जोगी जी ही रह जाते है। इसलिए आम जनता एवं राजनीतिज्ञो में यह चर्चा गरम है कि छत्तीसगढ़ में ’’बिन जोगी सब सून’’ कहावत को चरितार्थ होने में सिर्फ तीन दिन का समय शेष है।

उन्होने बताया है कि समीक्षा बैठक में जकांछ सुप्रीमों  अजीत जोगी ने मतगणना के आखिरी दौर तक प्रत्याशी एवं कार्यकर्ताओं को अत्यधिक चैकन्ना रहने की आवश्यकता पर भी बल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *