नितिन गडकरी की धमकी, बोले- यदि सड़कें खराब हुई तो कांट्रैक्टर को बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा

Shri Mi
2 Min Read

मुंबई-केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि सड़क देश की संपत्ति है, इनकी गुणवत्ता से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जा सकता. इसके साथ ही गडकरी ने धमकी भरे लहजे में बयान दिया कि यदि सड़के खराब हुई तो कांट्रैक्टर को बुलडोजर के नीचे डलवा दूंगा. गडकरी ने यह बयान आर्थिक राजधानी मुंबई में तुहिन ए सिन्हा की किताब ‘इंडिया इंस्पायर्स’ के विमोचन के मौके पर दिया. यह किताब गडकरी के द्वारा बतौर मंत्री रहते हुए किए गए काम और पहलों पर लिखी गई है.किताब विमोचन के मौके पर गडकरी ने कहा, “हमने अब तक लगभग 10 लाख करोड़ के वर्क ऑडर दिए है. और मैं एक बात गर्व के साथ कह सकता हूं कि अब तक किसी भी कांट्रैक्टर को ऑडर मांगने के लिए मेरे दिल्ली ऑफिस में नहीं आऩा पड़ा.

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह मैं बिल्कुल अभिमान के साथ कह सकता हूं. लेकिन एक बात और भी है जिसे बोलने के लिए मुझे संकोच नहीं है. मैंने बड़े-बड़े कांट्रैक्टरों को कहा कि रोड खराब होगा तो बुलडोजर के नीचे तुम्हें डलवा दूंगा.

गडकरी ने आगे कहा कि नवी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट सड़क पानी के रास्ते के साथ भी जुड़ा होगा. वेनिस एयरपोर्ट रोड के तर्ज पर बनने वाले इस रोड के जरिए लोग मात्र 20 मिनट में एयरपोर्ट पर पहुंच सकेंगे. गडकरी ने आगे कहा कि जब वे मुंबई में मंत्री थे तब विभिन्न प्रोजेक्ट के खिलाफ 100 के करीब याचिका कोर्ट में लंबित थी. मैं पर्यावरण से कोई समझौता नहीं करने वाला हूं. मेरा मंत्रालय पर्यावरण को कम से कम क्षति पहुंचाते हुए विकास कार्य करने को समर्पित है. हालांकि गडकरी ने यह भी साफ किया कि इन याचिकाओं के कारण काम में देरी होती है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close