Chhattisgarh:भाजपा और कांग्रेस को छूट रहा पसीना,जनता कांग्रेस नेता का बयान-जोगी बनेंगे सीएम

सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के मीडिया प्रमुख एवं पूर्व उपमहापौर इकबाल अहमद रिजवी ने रविवार को कहा कि भाजपा जनता को धोखा एवं प्रलोभन देने में माहिर है। वह किसी भी मुद्दे पर जुबानी जंग में मिथ्या भूमिका निभाना बखूबी जानती है। एक्जिट पोल को ही ले लीजिये भाजपा एवं कांग्रेस को आगामी 11 दिसंबर मतगणना दिवस तक इंतजार करने में पसीना छूट रहा है। भाजपा के आदत में शुमार है कि वह अंतिम पछाड़ तक अपनी बात पर अड़ी रहती है और अंत में पराजय का एक्जेक्ट पोल आने तक दूसरों की कमी ढंूढने में लगी रहती है तथा पराजय का ठीकरा दूसरे के साथ-साथ अपनो पर भी मढ़ने में गुरेज नही करती है।

रिज़वी ने कहा कि भाजपा एक्जिट पोल के अनुमान के जरिये नकारकर अपनी गिर चुकी साख को 11 दिसंबर तक संभालकर रखना चाहती है। विगत 3 विधानसभा चुनाव में देखा गया है कि भाजपा को जनाधार से ज्यादा संदेहास्पद ईवीएम पर भरोसा है।
रिजवी ने कहा है कि भाजपा की पराजय उसका मुकद्दर बन चुकी है जो एक्जिट पोल के बजाय एक्जेक्ट पोल को इंगित करता है।

उन्होंने आगे कहा कि 11 दिसंबर भाजपा का वाटर लू सिद्ध होगा जब प्रदेश की जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति मिलेगी। वही पोल के अनुमान एवं छत्तीसगढ़ की जनता की पसंद की चाह से अजीत जोगी अपनी विजय पताका फहराने आश्वस्थ है और मुख्यमंत्री का ताज पहनने से उन्हे रोकना नामुमकिन है।

इक़बाल अहमद रिज़वी ने आगे कहा कि अगला मुख्यमंत्री अजीत जोगी ही बनेगे यह प्रदेश की जनता ने ठान लिया है तथा सभी चुनावी समीकरण का फैसला उन्ही के पक्ष में परिवर्तित हो चुका है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...