मतगणना के ठीक पहले जारी होगा,गणना सहायको का ड्यूटी आदेश

Shri Mi
2 Min Read

Madhya Pradesh Assembly Election 2018, Evm, Congress, Bjp,रायपुर।मतगणना कर्मचारियों को भी परिचय पत्र के बगैर मतगणना स्थल पर प्रवेश नहीं मिलेगा।मतगणना के 1 घंटे पहले 7:00 बजे मतगणना कर्मियों की ड्यूटी आदेश दिया जाएगा। जिसके बाद कर्मचारी अपने-अपने टेबल में उपस्थिति देंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी ने रविवार को गणना सहायकों को मतगणना का प्रशिक्षण दिया।कलेक्ट्रेट के रेडक्रॉस सभाकक्ष में गणना सहायकों को मतगणना की जानकारी देते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ बसव राजू ने कहा कि मतगणना हाल में किसी को भी मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक गैजट लेकर नहीं जाना है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मतगणना शासकीय महाविद्यालय इंजीनियरिंग महाविद्यालय ई ब्लॉक सेजबहार,रायपुर पर उपस्थिति सुबह 6:00 बजे देना है।इसके बाद मतगणना में लगे सभी अधिकारी और कर्मचारी विधानसभा वार टेबल नंबर का ड्यूटी आदेश प्राप्त करने के लिए निर्धारित स्थान पर एक एकत्र होंगे मतगणना टेबल पर 7:00 बजे के पहले अनिवार्यता उपस्थित देंगे।

यह भी ध्यान रखें जिला निर्वाचन द्वारा जारी परिचय पत्र साथ में रखें इसके बिना मतगणना स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।गणना की कार्यवाही के संबंध में रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जारी निर्देशों को ध्यान से सुने और उसका पालन सुनिश्चित करना शुरू करने के लिए रिटर्निंग अधिकारी के निर्देशों की प्रतीक्षा करें। मतगणना के लिए मिले कंट्रोल यूनिट के मतदान केंद्र क्रमांक और मतपत्र लेख का मिलान सूची से करें।

सब कुछ सही पाए जाने पर दिए गए निर्देशानुसार कंट्रोल मशीन चालू करें और उसकी प्रदर्शन को एजेंटों को दिखाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close