रतनपुर में राइट टू कॉल…नगर पालिक परिषद अध्यक्ष के होगा भाग्य का फैसला…3 दिन बन्द रहेंगी शराब दुकानें

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर— रतनपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष को राइट टू काल का सामना करना पड़ेगा। परिषद अध्यक्ष को 31 दिसम्बर को पद से वापस के लिए मतदान किया जाएगा। जिला प्रशासन प्रमुख कलेक्टर पी.दयानन्द ने मतदान के दो दिन पहले से मतदान होने तक क्षेत्र की सभी शराब दुकानों को बंद रखे जाने का फरमान जारी किया है।
                       नगर पालिका परिषद रतनपुर प्रशासन की मांग पर जिला प्रशासन प्रमुख पी.दयानन्द ने रतनपुर में राइट टू काल के लिए मतदान के दो दिन पहले क्षेत्र की शराब दुकानों को बन्द रखे जाने का आदेश दिया है। कलेक्टर ने आदेश में बताया है कि रतनपुर परिषद और सीमा क्षेत्र की सभी दुकानें 28 और 29 को बंद रहेंगी। इसके अलावा मतगणना तारीख को भी दुकानों को बन्द रखा जाएगा।
         मालूम हो कि नगर पालिका परिषद रतनपुर के अध्यक्ष को पद से वापस बुलाये जाने को लेकर 31 दिसम्बर को मतदान किया जाना है। डाले गए वोटों की गिनती 3 जनवरी को होगी। मतदान एवं मतगणना के दौरान शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिला प्रसासन ने निर्वाचन क्षेत्र से लगे सीमावर्ती क्षेत्रों की सभी देशी और विदेशी मदिरा दुकान को बन्द रखने को कहा है।  दो दिन पहले यानि 29 को शाम  पांच बजे तक जबकि 31 दिसंबर 2018 को मतदान प्रक्रिया पूरी होने तक बन्द रहेंगी। जिला प्रशासन ने आदेश में कहा है कि मतगणना तारीख 3 जनवरी 2019 को पूरी तरह से शऱाब दुकानों को बन्द रखा रखा जाएगा।
close