कड़ी सुरक्षा के बीच 19 राउंड में होगी मतगणना -कलेक्टर

Shri Mi
1 Min Read
रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी )।कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी हीरालाल नायक ने जिले के दो विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतगणना की तैयारी के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले में मतगणना हेतु तैयारी पूरी कर ली गई है। जिले के रामानुजगंज और समारी विधानसभा सीटों के लिए कल नवीन महाविद्यालय परिसर स्थित स्ट्रांग रूम में प्रेक्षकों और प्रत्याशियों की मौजूदगी में की जाएगी।
कलेक्टर ने बताया कि डाक मत पत्रों की गणना पहले की जाएगी, तत्पश्चात् ई.व्ही.एम.मशीनों के मतों की गणना 19 राउंड में की जाएगी। जिसके के लिए दोनों विधानसभा हेतु मतगणना कक्ष में 14-14 टेबल निर्धारित की गई है। कल प्रातः 7.00 बजे प्रत्याशियों और प्रेक्षकों की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम खोले जाएंगे।
पुलिस अधीक्षक  टी.आर.कोसिमा ने मतगणना स्थल के सम्बंध में चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी देते हुए बताया कि 600 जवानो की ड्यूटी लगाई गई हैं। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के अंतिम पड़ाव पर बसे होने के कारण पड़ोसी राज्यों झारखण्ड,उत्तरप्रदेश,मध्यप्रदेश की सीमाओं पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कि गईं हैं।
प्रेसवार्ता में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 07-रामानुजगंज के सामान्य प्रेक्षक के.सी. चमन,08-सामरी के सामान्य प्रेक्षक इन्द्र सिंह राव,जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिव अनंत तायल,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला उपस्थित थे।
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close