अजीत जोगी बोले-कांग्रेस 150 साल पुरानी है इसलिए विकल्प के तौर पर जनता ने किया पसंद

Ajit Jogi, Janta Congress Chhattisgrah, Mayawati, Bsp, Chhattisgarh,रायपुर।छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव परिणाम आने शुरू हो चुके हैं।वहीं जोगी कांग्रेस प्रमुख अजीत जोगी आने वाले चुनाव परिणामों से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। आ रहे रुझानों के बीच अजीत जोगी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में दोनों राष्ट्रीय दल क्षेत्रीय पार्टियों हमेशा नकारते रहे हैं, लेकिन इस बार के चुनाव परिणाम ने साबित कर दिया है कि छत्तीसगढ़ में एक तीसरी शक्ति का हमेशा हमेशा के लिए उदय हो गया है।
मीडिया से चर्चा के दौरान जेसीसीजे प्रमुख जोगी ने कहा कि लंबे समय तक कांग्रेस की मजबूती और उसके अस्तित्व को नकारते रहे हैं। लेकिन अब कांग्रेस की बहुमत की सरकार आते देख अब कांग्रेस के लिए उनके सुर बदल गए हैं। अजीत जोगी ने कहा कि हम अपने परिणाम से संतुष्ट हैं, जो राजनीतिक पार्टियां तीसरी पार्टियां को नकारती रही है, उनके लिए ये तो साफ है कि यहां तीसरी पार्टियां हमेशा-हमेशा के लिए मजबूत बनती जा रही है। भाजपा के खिलाफ प्रदेश में माहौल है…जनता को लगा कि कांग्रेस 150 साल पुरानी पार्टी है, इसलिए जनता को कांग्रेस ही बेहतर विकल्प लगा।

कांग्रेस के साथ आगे जाने को लेकर जोगी ने साफतौर पर कहा, मैंने कटूता की वजह से कांग्रेस नहीं छोड़ी है, मेरे रिश्ते अच्छे थे। मैं कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक वर्किंग कमेटी का सदस्य सबसे लंबे समय तक रहा था। मैंने सिर्फ इसलिए कांग्रेस छोड़ी क्योंकि दो जो राजनीतिक पार्टियां है, वो दोनों राष्ट्रीय पार्टी जनता का भला नहीं कर सकती थी, इसलिए मैंने कांग्रेस छोड़ी और क्षेत्रीय पार्टी बनायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *