CG Election:पीसीसी चीफ़ भूपेश बघेल बोले-छत्तीसगढ़ मे जनता की जीत……..जोगी जिसके साथ…उसकी हार तय

pcc chief,chhattisgarh,bhupesh baghel,congress,election 2018,cg election,रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश् मे कॉंग्रेस कि यह जीत जनता की जीत है । जनता ने  कॉंग्रेस पर जो भरोसा किया है।पार्टी उसे पूरा करेगी। चुनावी रुझानो के दौरान पर सीजीवालडॉटकॉम से बात करते हुए उन्होने यह भी कहा कि इस चुनाव ने यह भी साबित कर दिया कि अजीत जोगी जिसके साथ रहेंगे उसकी हार निश्चित है।

एक सवाल के जवाब मे भूपेश ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि कॉंग्रेस का सगठन ही विधानसभा चुनाव लड़ेगा । संगठन ने पूऋ तावत से लड़ाई लड़ी।कॉंग्रेस संगठन के माध्यम से जनता के मुद्दो पर लड़ाई लड़ी गई।नसबंदी कांड , से लेकर शिक्षाकर्मी,सरकारी कर्मचारी,पुलिस कर्मी,अनियमित कर्मचारी व चिट फंड समेत सभी मुद्दो पर कॉंग्रेस हार समय जनता के साथखड़ी रही। कॉंग्रेस अध्यक्ष राहुक गांधी ने किसानो को कर्ज माफी 2500 रुपए धान समर्थन मूल्य का वादा किया।जनता ने इसपर भरोसा किया । उन्होने कहा कि यह लड़ाई जनता ने ही लड़ी क्यूकी पैसे से लेकर सब कुछ पंद्रह साल से सरकार चला रही बीजेपी के पास था।भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि छग कि जनता ने जो विश्वास व्यक्त किया है उसे पूरा करेंगे।सभी वादे कॉंग्रेस पूरा करेगी।

अजीत जोगी से जुड़े सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि हम पहले कि कहते रहे है अजीत जोगी जिसके साथ रहेंगे , उसकी हार सुनिश्चित है।यह इस चुनाव मे स्पष्ट हो गया है।एक अन्य सवाल के जवाब मे भूपेश ने कहा कि रुझानो से साफ है कि छत्तीसगढ़ मे कॉंग्रेस की सरकार बन रही है। अब आगे हाइकमान के निर्देश पर विधायक दल की बैठक मे तय किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *