ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-सरकार के नेतृत्व का निर्णय आलाकमान तय करेगी,हम उनके निर्णय का करेंगे पालन

Shri Mi
2 Min Read

भोपाल।मध्यप्रदेश में 230 सीटों में से 114 सीट पर जीत सुनिश्चित करने के बाद सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी कांग्रेस पार्टी के लिए अब ‘कौन होगा मुख्यमंत्री’ सबसे बड़ा सवाल बन गया है. वहीं राजस्थान कांग्रेस पर्यवेक्षक एके एंटनी विधायक दल की मीटिंग से पहले भोपाल पहुंच गए हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे थे. भोपाल स्थिक कांग्रेस कार्यालय पहुंचने के बाद कमलनाथ और ज्योतिरादित्या सिंधिया ने अपने समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस ने मंगलवार को छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अपने केंद्रीय पर्यवेक्षकों को भेजा है जो विधायक दल के नेताओं के चुनाव की निगरानी करेंगे. लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को छत्तीसगढ़ में पर्यवेक्षक के तौर पर भेजा गया है. कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल को राजस्थान जबकि ए के एंटनी को मध्य प्रदेश के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है.

तीनों राज्यों में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुधवार को होगी, जिसमें विधायक दलों के नेता चुने जाएंगे. केंद्रीय पर्यवेक्षक नवनिर्वाचित विधायकों से बात करेंगे, उनकी राय जानेंगे और विधायक दल के नेता के चुनाव की निगरानी करेंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ आज हुई बैठक के पश्चात, सर्व सहमति से यह फ़ैसला लिया गया है कि मध्यप्रदेश में सरकार के नेतृत्व का निर्णय पार्टी की आलाकमान तय करेगी। हम उनके निर्णय को सर माथे रख कर उसका पालन करेंगे!

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close