बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार…14 को जुटेगी भीड़…जिला प्रशासन का निर्देश..तैयारी के साथ पहुंचे अभ्यर्थी

बिलासपुर—जिला प्रशासन और जिला रोजगार कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्तरीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। रोजगार मेला का आयोजन 14 दिसंबर को जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, कोनी स्थित परिसर में किया जाएगा। कार्यक्रम सुबह 9 से शाम 4  बजे तक किया जाएगा।
                          कार्यक्रम का आयोजन छत्तीसगढ़ शासन कौशल विकास तकनीकी शिक्षा और रोजगार विभाग के निर्देश पर किया जाएगा। रोजगार मेले में निजी प्रतिष्ठान के कुल 729 रिक्त पदो की भर्ती कार्यवाही होगी। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार रोजगार मेले में 8वीं, 10वीं और 12वीं, उत्तीर्ण अभ्यर्थी शामिल हो सकेंगे। आईटीआई, स्नातक, पोस्टग्रेजुऐेट, डिप्लोमाधारी, इंजीनियरिंग, जी.एन.एम., ए.एन.एम.,बी.एस.सी. (नर्सिंग/एग्रीकल्चर) एम.एस.सी. (माईक्रोबायोलाॅजी/केमेस्ट्री) उत्तीर्ण अभ्यर्थी भी शामिल हो सकेंगे।
           जिला प्रशासन के अनुसार अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 35 साल के बीच होना चाहिए। रोजगार के इच्छुक अभ्यर्थियों को दो पासपोर्ट साईज की फोटो और शैक्षणिक योग्यता के दस्तावेज दो प्रतियों में लाना होगा। मामले में विस्तार से जानकारी के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 07752-260300, 7000159425 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *