Chhattisgarh-कांग्रेस विधायक दल ने हाईकमान पर छोड़ा मुख्यमंत्री का फैसला

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ का नया मुख्यमंत्री चुनने का फैसला कांग्रेस विधायक दल ने हाईकमान पर छोडा है। कांग्रेस के सभी 68 विधायकों ने सीएम चुनने का अधिकार राहुल गांधी को दिए जाने के प्रस्ताव पर हाथ उठाकर सहमति दी।बता दे इससे पहले कांग्रेस के आब्जर्बर के रुप में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल होने मल्लिकार्जुन खड़गे रायपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनका स्वागत पीसीसी चीफ भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, प्रभारी पीएल पुनिया ने किया। खड़गे एयरपोर्ट से विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए होटल पहुंचे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वहीं कांग्रेस के सभी निर्वाचित विधायक अपने-अपने क्षेत्रों से पहले राजीव भवन पहुंचे, जहां कार्यकर्ता सुबह से ही जीत का  जश्न मना रहे थे। कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर राजीव भवन को खास तौर पर सजाया गया है।

महिला कांग्रेस नेताओं ने नवनिर्वाचित विधायकों की आरती उतारी और उनका तिलक लगाकर कांग्रेस भवन में स्वागत किया। महिला नेताओं-कार्यकर्ताओं ने टीएस सिंहदेव का इस दौरान महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने साफा पहनाकर स्वागत किया।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close