जोगी काँग्रेस के वोट धोखे से कांग्रेस में गए,नही तो जोगी को किंग बनने से कोई नही रोक पाता

Shri Mi
2 Min Read

सीजेआई रंजन गोगोई,सीजेआई दीपक मिश्रा,जज जस्टिस कुरियन जोसेफ,रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट,वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे),रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख एवं मध्यप्रदेश पाठ्यपुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष इकबाल अहमद रिजवी ने जकांछ गठबंधन सहित सभी दलो के विजयी विधायको को बधाई प्रेषित किया है तथा पराजित प्रत्याशियों को ढाढस बंधाते हुए ये शेर कहा है – ’’गिरते है शहसवार ही मैदाने जंग में, वो तिफ्ल क्या गिरेगे जो घुटनो के बल चले’’ उन्होने कहा है कि जकांछ के संस्थापक मरवाही विधायक अजीत जोगी ने प्रदेश में क्षेत्रीय दल की मजबूत नीव रखकर यह बता दिया है कि कम समय एवं सीमित संसाधनो के बावजूद जनता ने जोगी को अपार समर्थन दिया है तथा राजनैतिक पटल पर जकांछ की एक अमिट छाप स्थापित कर दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
रिजवी ने कहा है कि प्रदेश के दूरस्थ अंचल के मतदाताओ तक जकांछ का चुनाव चिन्ह ’’हल चलाता किसान’’ समय कम होने के कारण उन तक पहुंच नही सका तथा अधिकांश जोगी समर्थको ने चुनाव चिन्ह की जानकारी के अभाव में पंजे का ही बटन भूलवश दबा दिया।
इससे जकांछ के अधिकांश वोट कांग्रेस को धोखे से चले गये वरना जकांछ के मतो का प्रतिशत और ज्यादा बढ़ा होता और अजीत जोगी को किंग बनने से कोई रोक नही पाता। इन विषम परिस्थितियो के बावजूद जोगी ने यह सिद्ध कर दिखाया है कि वह न केवल जनाधारी नेता है वरन् इस चुनाव में उनके अथक प्रयास ने उन्हे छत्तीसगढ़ का लौहपुरूष भी सिद्ध कर दिया है। कम समय एवं सीमित संसाधनो से जोगी कांग्रेस ने चुनाव में ऐतिहासिक उपलब्धी प्राप्त की है जो अकल्पनीय है।
Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close