छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री का फैसला अब शनिवार को ,रायपुर में विधायक दल की बैठक मैं होगा ऐलान

नई दिल्ली । छत्तीसगढ़ में के नए मुख्यमंत्री का फैसला अब शनिवार को होगा। इस सिलसिले में शनिवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक रायपुर में बुलाई गई है ।जिसमें कांग्रेस के पर्यवेक्षक और बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

जैसा कि मालूम है की छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के बाद नए मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए शुक्रवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बंगले में बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के लिए नियुक्त कांग्रेस के पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे ,छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी पी एल पुनिया भी मौजूद मौजूद थ।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के सीएम के दावेदारों को भी बुलाया गया था। जिनमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ,नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव, प्रदेश चुनाव संचालन समिति के चेयरमैन डॉ चरणदास महंत और सांसद ताम्रध्वज साहू भी शामिल थे।

खबर है कि दोपहर बाद से शुरू हुई बैठक शाम तक चली ।जिसमें सभी नेताओं की उपस्थिति में नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर चर्चा हुई ।चर्चा के बाद सभी नेता राहुल गांधी के बंगले से बाहर निकल आए हैं और खबर यह भी मिल रही है कि शनिवार को रायपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर लगाई जाएगी ।

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी के बंगले में कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में हुई बैठक में नए मुख्यमंत्री का नाम तय कर लिया गया है। लेकिन इसकी औपचारिक घोषणा शनिवार को रायपुर में होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *