राहुल के बंगले में बैठक खत्म,अब रविवार को होगी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की घोषणा,पीएल पुनिया बोले-17 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण

congress,pl punia,chhattisgarhनई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नए मुख्यमंत्री की घोषणा अब रविवार को दोपहर तक हो सकेगी ।राहुल गांधी के बंगले में सीएम के दावेदारों के साथ बैठक खत्म होने के बाद बाहर आए कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया में ने यह जानकारी दी। उन्होंने यह भी बताया है की नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण 17 दिसंबर को शाम 4:30 बजे होगा ।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

जैसा कि मालूम है कि छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर शनिवार को दिल्ली में पूरी पूरे दिन कवायद चलती रही ।कई बार बैठकों का कई दौर चला उम्मीद की जा रही थी कि इन बैठकों में नए सीएम का नाम तय हो कर सामने आ जाएगा ।


लेकिन शाम के समय राहुल गांधी के बंगले में बैठक खत्म होने के बाद कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने बताया कि अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का के नाम की घोषणा रविवार को दोपहर 12:00 बजे होने वाली विधायक दल की बैठक में की जाएगी।

उन्होंने यह भी बता दिया कि छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री 17 दिसंबर को शाम 4:30 बजे शपथ ग्रहण करेंगे। हालांकि शनिवार की शाम तक मुख्यमंत्री के नाम को लेकर सस्पेंस कायम है ।अब माना जा रहा है कि नए मुख्यमंत्री का नाम रविवार को ही सामने आ सकेगा ।

बहरहाल अब भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ,नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ,प्रदेश कांग्रेश चुनाव संचालन समिति के चेयरमैन डॉ चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू की दावेदारी बरकरार है। सस्पेंस कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *