रायपुर में होगा प्रदेश स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेन्ट…दीपक अग्रवाल करेंगे टीम की कप्तानी…खेलप्रेमियों ने दी जीत की शुभकामना

बिलासपुर…रायपुर में आयोजित प्रदेश स्तरीय अग्रवाल समाज क्रिकेट टूर्र्नामेन्ट में सभी जिलों से सामाज की क्रिकेट टीम शिरकत करेगी। अग्रवाल समाज सम्मेलन के बैनर तले क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 14 से 16 के बीच किया जा रहा है। बिलासपुर से अग्रवाल समाज क्रिकेट  टीम की अगुवाई दीपक अग्रवाल करेंगे।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)
                 मालूम हो कि रायपुर में अग्रवाल समाज के बैनर तले प्रदेश स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंन्ट का आयोजन किया जा रहा है। क्रिकेट टूर्नामेन्ट में प्रदेश के सभी जिलों से अग्रवाल समाज की क्रिकेट टीम मैदान में उतरेगी। बिलासपुर जिला अग्रवाल समाज टीम की अगुवाई दीपक अग्रवाल करेंगे। क्रिकेट टूर्नामेन्ट 14 दिसंबर से शुरू होकर 16 दिसंबर तक चलेगा। टूर्नामेंट में राज्य के सभी जिलों की टीम शिरकत करेगी।
             समाज की तरफ से पहली बार आयोजित होने वाले क्रिकेट टूर्नामेन्ट में करीब 16 टीम में हिस्सा लेंगीं। सभी मैच रात्रि में खेले जाएंगे। बिलासपुर जिला टीम के कप्तान दीपक अग्रवाल ने बताया कि टूर्नामेन्ट रोचक होगा। टीम में एक से बढ़कर एक प्रतिभावान खिलाड़ी शामिल हैं। टीम में शामिल सदस्यों का नाम विकल जाजोदिया, सुदेश अग्रवाल , राहुल सराफ, सुकेश सराफ, हिमांशु अग्रवाल, रोहित अग्रवाल, श्याम अग्रवाल, नितेश अग्रवाल, गोविंद अग्रवाल, राजीव गर्ग, सौरभ मित्तल, मोहित जाजोदिया, अभिषेक अग्रवाल है। कोट और मैनेजर की भूमिका में महेश अग्रवाल के साथ भोलाराम मित्तल होंगे।
             अग्रवाल सम्मेलन के जिला अध्यक्ष भोलाराम मित्तल और समाज के प्रबुध्द जनों ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *