शिवराज सिंह ने बदला ट्विटर अकाउंट का स्टेटस, लिखा- The Common Man of Madhya Pradesh

नई दिल्ली-मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट का स्टेटस बदल दिया है. शिवराज सिंह ने नया स्टेटस ‘द कॉमन मैन ऑफ मध्य प्रदेश’ कर दिया है यानी मध्य प्रदेश का आम आदमी. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर स्टेटस में ‘पूर्व मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश’ लिखा था. जिसे एक बार फिर से बदल दिया है.cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

शिवराज सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वो दिल्ली नहीं जाएंगे और ना ही लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं. अब मैं मध्यप्रदेश में ही जिऊंगा. मतलब साफ है कि वो मध्य प्रदेश में रहकर रही राजनीतिक जीवन में आगे बढ़ेंगे.

गौरतलब है कि शिवराज 2005-2018 के बीच राज्य के मुख्यमंत्री रहे. लेकिन इस बार के चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिल पाई जिसकी वजह से उन्हें सत्ता की कुर्सी छोड़नी पड़ी. बीजेपी ने राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से 109 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस 114 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. इसके साथ ही चार सीटें निर्दलियों ने जीती हैं जबकि बसपा ने दो और सपा ने एक सीट जीती है.

राज्य में 230 विधानसभा सीटें है और बहुमत के लिए 116 विधायकों की जरूरत है. इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *