सोमवार को तीन लाख बैंकरों का प्रदर्शन..सभी अधिकारी करेंगे आवाज बुलंद…दिखाएंगे एकता

बिलासपुर—ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन ने 21 दिसम्बर को पूर्व नियोजित हड़ताल के पहले सोमवार को प्रदर्शन का एलान किया है। आल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के सहायक महासचिव ललित अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को देश के तीन लाख बैंकर अपनी विभिन्न मांगो को लेकर आवाज बुलंद करेंगे।
                        आल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के सहायक महासचिव ललित अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को तीन लाख से अधिक बैंक कर्मचारी और अधिकारी शासन की नीतियों के खिलाफ अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। अग्रवाल ने बताया कि मांगों को लेकर बैंक अधिकारी 21 दिसम्बर को अखिल भारतीय हड़ताल पर जाएंगे। 26 दिसम्बर कर्मचारी और अधिकारी संयुक्त रूप से हड़ताल में शामिल होकर गलत नीतियों की मुखालफत करेंगे।
                 ललित अग्रवाल ने बताया कि ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कन्फेडरेशन के आव्हान पर तीन लाख बैंक अधिकारी स्केल 1 से स्केल 7 के लिए पूर्ण मेंडेड की मांग करेंगे। चार्टड ऑफ डिमांड के अनुरूप वेतन समझौता, बढ़ते काम के बोझ से निजात दिलाने की बात को भी प्रदर्शन के दौरान रखेंगे। 5 दिन वर्किंग, एनपीएस के बदले पुरानी पेंशन और फैमली पेंशन अपडेशन, एनपीए वसूली की बातों को भी पुरजोर तरीके से उठाएंगे। इसके अलावा कोर बैंकिंग पर जोर, देना बैंक-विजया बैंक-बैंक ऑफ बड़ौदा के एकीकरण के विरोध के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।
                   अग्रवाल ने बताया कि बिलासपुर में प्रदर्शन कार्यक्रम का मुख्य आयोजन सोमवार 17 दिसम्बर 2018  शाम 6 बजे स्टेट बैंक एसएमई शाखा व्यापार विहार के पास किया जाएगा। आईबॉक से जुड़े सभी बैंक अधिकारी संगठनों के सदस्यों से अपील 21 और 26 दिसम्बर को पूर्व नियोजित बैंक हड़ताल को देखते हुए प्रदर्शन में जरूर हिस्सेदारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *