“पहुंना” में अफसरों ने किया नए CM भूपेश बघेल का स्वागत,शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों पर भी हुई चर्चा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।नये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का राज्य अतिथि गृह ‘पहुना’ में प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव अजय सिंह सहित शासन-प्रशासन के अनेक वरिष्ठ अधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ आत्मीय स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि भूपेश बघेल कल 17 दिसम्बर को शाम 4.30 बजे यहां शासकीय विज्ञान महाविद्यालय के मैदान में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

भूपेश बघेल ने ‘पहुना’ में अधिकारियों से विचार-विमर्श के बाद सीधे आयोजन स्थल पर पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियोें को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

इंडियन नेशनल कांग्रेस विधायक दल के नेता भूपेश बघेल ने आज राजभवन आकर सरकार गठन करने का दावा पेश किया। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की प्रतिनिधि के तौर पर राज्यपाल के सचिव सुरेन्द्र कुमार जायसवाल ने उनका दावा पत्र ग्रहण किया। उसके पश्चात राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने 17 दिसंबर 2018 को शाम 4ः30 बजे भूपेश बघेल को मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया।

इस आशय का पत्र राज्यपाल के सचिव ने भूपेश भूपेश बघेल को सौंपा। इस अवसर पर विधायक रविन्द्र चौबे, श्री सत्यनारायण शर्मा, अमितेश शुक्ल, रामपुकार सिंह, मोहम्मद अकबर,  मनोज मंडावी, कवासी लखमा, शिवकुमार डहरिया, अमरजीत भगत, विकास उपाध्याय, देवेन्द्र यादव तथा अन्य विधायकगण उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close